पति को वश में करने वशीकरण टोटके

पति को वश में करने वशीकरण टोटके

पति पत्नी का रिलेशन  अटूट और बहुत  ही प्यार  होता है।  दोनों एक दूसरे की ख़ुशी के लिए अपना जीवन समर्पित करते है। लेकिन कई बार कुछ ऐसे पड़ाव आ जाते है जिसके कारण प्यार, स्नेह और सद्भाव ख़त्म  हो जाता है।  क्या आपके पति और आपके बीच पहले जैसा प्यार नहीं रहा? क्या आपको लगता है कि आपके और आपके पति के बीच कोई तीसरा आ गया? क्या आपका पति आपकी बात नहीं सुनता? क्या आपके और उनके बीच हमेशा तकरार होती रहती है? तो आप पति वशीकरण की मदद से अपने पति को वश में कर सकती और  फिर से उनका प्यार और स्नेह पा सकती है।

 

शनिवार की अर्ध रात्रि में सात लौंग ले।  उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर फूंक मारें और अगले दिन को लौंग को आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार सात बार करे।  इससे आपका पति आपके वश में हो जायेगा और आपकी बात सुनने लग जायेगा।

 

अगर आपके पति आपकी बात किसी अन्य स्त्री की वजह से नहीं सुनते है और उस पर आसक्त हैं। तो हर रविवार को शाम के समय अपने घर और शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस स्त्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। ऐसा करने से आपका पति आपके वश में हो जायेगा।

 

एक पान का पत्ता लेकर उस पर चंदन और केसर का पाउडर मिला कर रखें। अब लाल कपड़े पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित करें और पान को मां के चरणों में रखें। मां दुर्गा की फोटो के सामने बैठकर चंडी स्त्रोत का 43 दिन तक पाठ करें। पाठ करने के बाद पान के पत्ते में रखे चंदन और केसर पाउडर का तिलक अपने माथे पर लगायें।  तिलक कर के अपने पति के सामने जाईये।  इससे वो आपकी और  आशक्त  होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *